Sunday, February 7, 2010

मैं कर्क राशि की हूँ.

कर्क है मेरी राशि,
मुझमें हैं बहुत सारी कमी.
बहुत ही ज्यादा भावुक हूँ मैं,
सभी मेरे दोस्त नहीं हो सकतें हैं.

मुझे पसंद है अपना गम छुपाना,
हमेशा दूसरों को हसना,
रोती मैं अकेले में हूँ,
अपना गम किसी को पता नहीं चलने देती हूँ.

मुझे कभी अकेलापन पसंद है,
तब मैं कविता लिखती हूँ,
संगीत मेरे रगों में है,
और मैं अच्छा गति भी हूँ.

मेरी अच्छी सहेली ने मुझे कहा,
बहार चलो और देखो ये दुनिया,
करो मत किसी से इतना प्यार ज्यादा,
की उसकी ना से लगे तुम्हे सदमा.

उसने ये भी कहा,
जाये भाड़ में ये दुनिया,
करो वाही जो तुम्हारा दिल कहे,
रुलाती रहेगी ये समाज वेरना.

आजकल मैं बहुत खुश हूँ,
ईश्वर पर विश्वास है,
बहुत सारी कवितायेँ लिखती हूँ,
एक-एक कर मेरा सपना भी सच हो रहा है.
4.30 pm,
29 dec 2009

2 comments:

  1. nice i am also of cancer sign really you can do it anything forget to all do ur own believe in god always.

    happy life for u

    ReplyDelete
  2. A person named 'अर्पिता (girl)', means someone whose life is completely devoted or dedicated to something. Whose purpose in life is to give away in kind, as a service, or any other form of help.

    ReplyDelete